तार ब्रश की आवेदन सीमा

- 2021-05-19-

वायर ब्रश स्टील वायर के संबंधित मॉडल का चयन करने के लिए विभिन्न उद्देश्यों के लिए एक प्रकार का है, विभिन्न स्टील वायर व्यास ब्रश का चयन करें, स्टील वायर में दो प्रकार के सीधे तार और नालीदार तार होते हैं, तार की मोटाई विभिन्न आवश्यकताओं के अनुसार निर्धारित की जा सकती है। दो प्रकार के होते हैं: सीधे यार्न और घुमावदार यार्न।

ड्रिलिंग और बाल रोपण के लिए उपयुक्त सीधे तार अधिक ब्रश, जैसे लकड़ी के तार ब्रश, लकड़ी के हैंडल तार ब्रश, तार ब्रश डिस्क, आदि; आवेदन सीमा और घुमावदार तार मूल रूप से हर प्रकार के स्टील वायर ब्रश का उपयोग किया जा सकता है, विशेष रूप से तुला तार होना चाहिए, सीधे तार के साथ स्प्रिंग स्टील वायर ब्रश रोलर होना चाहिए, स्टील के तार को आधे में मोड़ने के बाद मापा नहीं जा सकता है, और गीत रेशम अपने स्वयं के कारण उत्पादन के दौरान झुकना पास के ब्रश तार के साथ अपेक्षाकृत सुसंगत हो सकता है, इस तरह के मुड़े हुए और थोड़े विषम होने के बाद भी तार, दुबला भी बाहर नहीं दिखता है, और इसलिए ब्रश रोलर स्टील वायर की सतह के आसपास अधिक उच्च घनत्व, मजबूत, जंग हटाने और है पलटाव ताकत।

वायर ब्रश, विशेष रूप से वायर ब्रश रोलर्स, आमतौर पर स्टील या एल्यूमीनियम सतह उपचार संयंत्रों में उपयोग किए जाते हैं, जिसमें उच्च गति ऑपरेशन के साथ पूरी तरह से स्वचालित ब्रश पॉलिशिंग मशीन (ब्रश पॉलिशिंग मशीन) पर लगे स्टेनलेस स्टील वायर ब्रश रोलर्स की एक श्रृंखला होती है। स्टील वायर ब्रश रोलर स्केल को हटाने के लिए रोलिंग पीस मोशन की विपरीत दिशा में स्ट्रिप की ऊपरी और निचली सतहों पर उच्च गति से घूमता है। ब्रश की गई लोहे की शीट को एक बंद परिसंचरण कूलिंग वाटर फ्लशिंग सिस्टम द्वारा धोया जाता है। सामान्य तार कॉइल की मोटाई 1.09-6.35 मिमी है, और स्टील वायर ब्रश का नवीनीकरण चक्र 20,000t शीट या 40,000t स्टील कॉइल के प्रत्येक उत्पादन के लिए एक बार अपडेट किया जाता है।

स्टेनलेस स्टील अल्ट्रा-फाइन इलास्टिक स्टील वायर ब्रश का उपयोग सिरेमिक अनिलॉक्स रोलर की सफाई के लिए किया जाता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि सिरेमिक की कठोरता स्टील के तार की कठोरता से बहुत अधिक है, और स्टील वायर ब्रश अनिलॉक्स रोलर की सतह पर सिरेमिक परत को नुकसान नहीं पहुंचाएगा। अल्ट्राफाइन इलास्टिक कॉपर वायर ब्रश का उपयोग क्रोम-प्लेटेड मेटल रोलर, ग्रेव्योर रोलर को साफ करने के लिए किया जाता है, जो सफाई एजेंट के बेहतर प्रभाव के साथ आमतौर पर आवश्यक सफाई उपकरण होते हैं।

सामान्य विनिर्देश 6*14 या 5*14 छेद, स्टील के तार सामग्री 304 स्टेनलेस स्टील के तार या साधारण स्टील के तार हो सकते हैं। प्रत्येक छेद को आमतौर पर आधे में मोड़े गए 5 टुकड़ों के साथ डाला जाता है, और स्टील के तार लगभग 20 मिमी तक फैले होते हैं। लकड़ी के हैंडल स्टील वायर ब्रश से बने 304 स्टेनलेस स्टील के तार की तुलना में साधारण स्टील वायर ब्रश जंग के लिए आसान है, बिना उपयोग के, गुणवत्ता में अंतर बहुत अधिक है।

स्टील वायर पाइप ब्रश का उपयोग आम तौर पर औद्योगिक पाइप, मैकेनिकल स्क्रू होल सफाई और डस्टिंग, पॉलिशिंग सफाई प्रभाव, स्टील वायर या स्टेनलेस स्टील वायर क्लिप का उपयोग करके मैकेनिकल ट्विस्ट सिस्टम के साथ लोहे के तार के दो या चार स्ट्रैंड के बीच में किया जाता है।